गिद्धौर : सनकी मामा ने भांजे को पुल से फेंका, हुई गिरफ़्तारी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 2 March 2021

गिद्धौर : सनकी मामा ने भांजे को पुल से फेंका, हुई गिरफ़्तारी


न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

गिद्धौर-जमुई बायपास मार्ग पर कलाली घाट पर बने पूल से एक सनकी मामा द्वारा अपने ही भांजे को जान मारने की नीयत से पुल से फेंक दिए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के मौरा पंचायत के अलखपुरा गांव निवासी सत्यनारायण यादव का अपने ही साले से जमीन से जुड़े लेन देन के मामले को लेकर विवाद चल रहा था, इसी बात को ले दोनो में मामला गहरा गया, जिससे मंगलवार को बदले की भावना से रिश्ते में मामा कारू यादव द्वारा अपने ही भांजे अविनाश कुमार को गिद्धौर-जमुई बाईपास सड़क पर बने उलाई नदी के कलाली घाट पर बने पुल से नीचे फेंक दिया गया।

 इस घटना में उक्त बालक अविनाश कुमार गंभीर रूप से घायल हो जिससे उसके कमर में गहरी चोट आई है। ग्रामीणों के सहयोग से बालक अविनाश को गिद्धौर स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया। इधर, मौके से भागने के क्रम में घटनास्थल के निकट मौजूद ग्रामीणों ने उक्त आरोपी मामा को पकड़कर गिद्धौर पुलिस के हवाले किया।

इधर्, मामले की तहकीकात में पहुंचे गिद्धौर थाना के ए एस आई नित्यानन्द सिंह ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मामले के आरोपी मामा पर कार्रवाई हेतु पीड़ित परिजन द्वारा गिद्धौर थाने में मामला दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया है। उक्त आरोपी पर सुसंगत धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

Post Top Ad