Breaking News

गिद्धौर : मिक्की रावत मेमोरियल क्रिकेट के तीसरे मुकाबले में मोकामा ने जमुई को 85 रनों से हराया

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : गिद्धौर (Gidhour) स्थित कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम (Kumar Surendra Singh Stadium) में खेले जा रहे मिक्की रावत मेमोरियल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) का तीसरा मुकाबला शुक्रवार को जमुई बनाम मोकामा (Jamui vs Mokama) के बीच खेला गया। जमुई (Jamui) के कप्तान (Captain) छोटी ने टॉस (Toss) जीता और पहले गेंदबाजी (Balling) करने का फैसला किया।
बल्लेबाजी करने उतरी मोकामा (Mokama) की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 6 विकेट पर 164 रनों का इस टूर्नामेंट में अब तक का सर्वोच्च स्कोर खड़ा किया। जमुई की ओर से गुड्डू कुमार ने सर्वाधिक 2 विकेट लिए।
बल्लेबाजी करने उतरी जमुई की टीम की शुरुआत काफी खराब रही, लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे। जिस कारण जमुई की टीम मात्र 13 ओवर 5 गेंदों में 79 रन बनाकर ऑल आउट (All Out) हो गई। जिससे मोकामा ने जमुई को 85 रनों से हराकर सेमीफाइनल (Semifinals) में प्रवेश किया। जमुई की ओर से दीपक सिंह ने सर्वाधिक 14 रनों का योगदान दिया।
मोकामा के रासबिहारी ने अपने टीम के लिए 22 गेंदों पर ताबड़तोड़ 36 रनों की पारी खेली एवं 4 ओवर में 11 रन देकर कुल 3 विकेट लिए। इसके लिए उन्हें विनय कुमार के द्वारा मैन ऑफ द मैच (Man of the match) का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।