बड़ी खबरें

सोनो : नागरिक अभिनन्दन समारोह में MLA सुमित सिंह ने दिया जनता को धन्यवाद

क्षेत्र की समस्याओं का निदान हमारी पहली प्राथमिकता : सुमित सिंह

सोनो/Sono (न्यूज़ डेस्क) :-

सोमवार को स्थानीय आदर्श मध्य विद्यालय के मैदान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह के दौरान नवनिर्वाचित विधायक सुमित कुमार सिंह ने विधानसभा क्षेत्र की जनता का धन्यवाद ज्ञापन किया। उन्होंने कहा कि हमारी जीत सोनो और चकाई की जनता की जीत है। आज हमें जो जिम्मेदारी आप लोगों ने दिया है, उसको हर संभव पूरा करने का काम करेंगे। क्षेत्र की समस्याओं का निदान हमारी पहली प्राथमिकता है।


उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बंद पड़े विकास कार्यो को फिर से पटरी पर लाना है। विकास कार्यों को हर घर तक पहुंचाने का काम हम लोगों को करना है। चकाई और सोनो की जनता के सामने कई समस्याएं हैं जिस पर पूर्व के प्रतिनिधियों ने ध्यान नहीं देने का काम किया। बंद पड़े बरनार जलाशय परियोजना को शीघ्र चालू कराने के लिए कृषि मंत्री विजय चौधरी से बात की। जल्द ही परियोजना का काम प्रारंभ होगा। हमने चकाई को चंडीगढ़ बनाने का जो संकल्प लिया, उसे अवश्य पूरा करेंगे। विधायक ने कहा कि बतौर निर्दलीय प्रत्याशी आप लोगों का जिस तरह प्यार और सहयोग मिला, उसको भुलाया नहीं जा सकता। आपने सूबे में चकाई को एक अलग पहचान दिलाई है। अब आपकी समस्याओं को दूर करना हमारा काम है। इसके लिए हर शनिवार और रविवार को जनता दरबार लगाएंगे। आपकी समस्याओं को सुनकर उसका निदान किया जाएगा। प्रधानमंत्री आवास योजना सहित अन्य योजनाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार को दूर किया जाएगा। साथ ही भ्रष्टाचारियों को गांधीवादी तरीके से फूल माला पहनाकर सबक सिखाएंगे। किसी भी योजना में व्याप्त अनियमितता को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि आप लोगों ने जिस उम्मीद व विश्वास के साथ मुझे इस मुकाम पर पहुंचाया है, उस विश्वास को कभी टूटने नहीं देंगे। सदैव आपके साथ हैं और रहेंगे। आपकी समस्याओं के निदान के लिए सोनो में एक कार्यालय खोला जाएगा। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने विधायक को फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया।

 मौके पर रौसल्या टुड्डू, पूर्व प्रमुख आलमगीर अंसारी, मुखिया जमादार सिंह, ललित नारायण सिंह, अजय कुमार सिंह, सुंदरलाल सिंह, प्रभु राम, पंचानंद सिंह, चंद्रशेखर सिंह, रिंटू मंडल, गजन यादव, रंजीत विश्वकर्मा, मोनू पांडेय, खुर्शीद आलम, संजय सिंह, नुरूल अंसारी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

No comments