Breaking News

सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी का निशाना, कहा - चिराग पासवान को हो गई है दिनोंधी बीमारी

खैरा (Khaira) : जमुई (Jamui) जिलान्तर्गत खैरा (Khaira) प्रखंड मुख्यालय परिसर में शनिवार को सिकंदरा (Sikandra) विधायक प्रफुल्ल मांझी (MLA Prafulla Manjhi) ने पदाधिकारियों के साथ सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा बैठक की. इस दौरान विधायक ने बारी-बारी से सभी विभागों की जानकारी लेते हुए पदाधिकारियों को फटकार लगाते हुए कार्यों में तेजी लाने का  निर्देश दिया। साथ ही पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना में बिचौलियों पर अंकुश लगाने की भी पदाधिकारियों को निर्देश उन्होंने दिए.
वहीं मीडिया के सवाल पर सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी ने लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) द्वारा सात निश्चय योजना को भ्रष्टाचार का पिटारा कहने पर जमकर निशाना साधते  हुए कहा कि बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kuma द्वारा चलाये जा रहे सात निश्चय जैसी महत्वाकांक्षी योजना लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को नहीं दिखाई देता है. यूं कहें कि रतौंधी बीमारी की तरह चिराग पासवान को दिनोंधी हो गया है.
बैठक के बाद विधायक ने बाल विकास परियोजना, आरटीपीएस काउंटर, कृषि पदाधिकारी, खाद आपूर्ति आदि कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान कृषि पदाधिकारी कार्यालय में कृषि समन्वयक के उपस्थित नहीं रहने पर उनका कृषि पदाधिकारी को कड़ी फटकार लगाते हुए एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिए. मौके पर कृषि पदाधिकारी दिनेश झा, निर्भय कुमार, हम के जिलाध्यक्ष समरउद्दीन आलम, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष महेश रावत, बहुजन दलित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष गोल्डन अंबेडकर, क्षत्रिय संघ नेता नयन सिंह, समाजसेवी रामानंद सिंह सहित अन्य कई लोग मौजूद थे.