Breaking News

गिद्धौर : बारात जा रही स्कार्पियो के नीचे आया गुड़झिलिया विक्रेता, दोनों पैर में गंभीर चोट

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : गुड़झिलिया बेच कर घर जा रहा विक्रेता स्कार्पियो के नीचे आ गया, जिससे उसके दोनों पैरों में गंभीर चोट आई है। मामला शुक्रवार की देर शाम की है। घटना गिद्धौर के बंदर छाप बीड़ी कंपनी की पास हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुड़झिलिया विक्रेता रंजीत गुप्ता उर्फ बिल्ला प्रतिदिन की तरह गुड़झिलिया बेचने के बाद पंचमन्दिर से अपने घर जा रहा था। इतने में ही पीछे से आ रहे एक स्कोर्पियो ने उसे धक्का मार दिया और गाड़ी उसपर चढ़ा दी।
gidhaur.com को मिली जानकारी के अनुसार स्कोर्पियो दाबिल सेे बारात लेेेकर सोनो जा रही थी तभी अचानक से गिद्धौर के बंदर छाप बीड़ी कंपनी के पास यह हादसा हो गया। स्कोर्पियो का नंबर JH04H5580 है। घटना के बाद गाड़ी पर सवार सभी लोग उतरकर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत से पहिये के नीचे आये गुड़झिलिया विक्रेता रंजीत गुप्ता उर्फ बिल्ला को बाहर निकाला और टेम्पो पर लादकर स्थानीय दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।
खबर लिखे जाने तक गिद्धौर थाना की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद थी और गहन छानबीन के बाद स्कोर्पियो को जब्त कर अपने साथ ले गई। इस दौरान स्थानीय लोग पुलिस से उक्त घायल व्यक्ति के समुचित इलाज के व्यवस्था की मांग कर रहे थे। जिन्हें गिद्धौर थाना की पुलिस ने सहयोग करने का आश्वासन दिया। वहीं घायल गुड़झिलिया विक्रेता रंजीत गुप्ता उर्फ बिल्ला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।