बड़ी खबरें

गिद्धौर : बाजार में बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों का कटा चालान, मास्क की भी हुई चेकिंग


न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा 】 :-

गिद्धौर( Gidhaur ) :-  गिद्धौर बाजार में जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए गिद्धौर पुलिस (Gidhaur Police) ने सख़्त रास्ता इख्तियार कर लिया है। गुरुवार की दोपहर ऐतिहासिक लॉर्ड मिंटो टॉवर (Lord Minto Tower chouk) पर  यातायात के नियमों का पालन करवाने एवं जाम की स्थिति को नियंत्रित करने को ले गिद्धौर थाना (Gidhaur Police Station) के ए एस आई नित्यानन्द सिंह अपने दल बल के साथ उतरे।




वरीय अधिकारियों के निर्देशन पर इस अभियान को जारी रखते हुए गिद्धौर पुलिस ने सैप जवानों की सहायता से बगैर मास्क के राहगीरों और दोपहिया वाहन चालकों के वाहन जांच के क्रम में कुल ₹5000/- का चालान काटा , साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक किया। हालांकि इस अभियान के दौरान उक्त पुलिस पदाधिकारी स्वयं बिना मास्क के नजर आए।




बता दें, अस्थायी ऑटो चालकों के पड़ाव, और यत्र तत्र वाहनों के खड़े रहने से गिद्धौर लार्ड मिंटों टावर चौक के पास जाम की स्थति से राहगीरों को दो-चार होना पड़ता था, स्थानीय प्रशासन ने इसपर संज्ञान लेते हुए गुरुवार को गिद्धौर पुलिस एक्शन में दिखी। पुलिस के इस अभियान पर स्थानीय दुकानदारो ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गिद्धौर पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

No comments