गिद्धौर : गेनाडीह में चोरों का उत्पात, दो लाख की सम्पत्ति पर किया हाथ साफ - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 10 December 2020

गिद्धौर : गेनाडीह में चोरों का उत्पात, दो लाख की सम्पत्ति पर किया हाथ साफ


गिद्धौर/Gidhaur(न्यूज़ डेस्क).:- एक ओर जहां प्रशासनिक महकमे को मास्क, वाहन चेकिंग में उलझी है, वहीं दूसरी ओर थाना क्षेत्र में बढ़ते चोरी के ग्राफ़ पर विराम लगाने में पुलिस के हर प्रयास विफ़ल साबित हो रहे हैं। हाल ही में रतनपुर के एक परिवार में घटित चोरी की घटना लोग भूले नही थे कि बुधवार रात्रि थाना क्षेत्र के गेनाडीह निवासी राजीव नंदन प्रसाद के घर में अज्ञात चोरों द्वारा जमकर उत्पात मचाते हुए जेवरात , नगदी सहित लगभग दो लाख रुपये के बेसकीमती सामानों की चोरी कर ली।




पीड़ित राजीव नंदन प्रसाद ने बताया है कि अज्ञात चोरों ने घर के पिछले हिस्से की खिड़की को तोड़ घर में घुसकर कमरे में रखे आलमारी का ताला तोड़कर एक सोने का चेन, कानबाली, अंगुठी, दो जोड़ा कंगन,मांग का टीका,चांदी के जेवरात सहित हजारों रुपये नगदी चुराए हैं। पीड़ित ने इस सबके अनुमानित 2 लाख कीमत बताई है। चोरी के इस घटना से जहां पीड़ित के स्वजन आक्रोशित हैं, वहीं, पीड़ित परिवार द्वारा चोरी के इस घटना का लिखित आवेदन गिद्धौर थाना में भी दिया गया है।

Post Top Ad