गिद्धौर : बिजली बिल बकायदारों का कटेगा कनेक्शन, राजस्व वसूली में जुटा विभाग - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 30 December 2020

गिद्धौर : बिजली बिल बकायदारों का कटेगा कनेक्शन, राजस्व वसूली में जुटा विभाग

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

बिजली विभाग ने बड़े बकायेदारों पर तेजी से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इससे बिजली बिल जमा न करने वालों के घर बिजली गूल होगी।  दो हजार रुपये से ऊपर के बकायेदारों के खिलाफ कनेक्शन काटने के भी निर्देश जारी किए जा चुके हैं। 

उक्त आशय की जानकारी देते हुए विद्युत शक्ति उपकेन्द्र गिद्धौर के कनीय अभियन्ता आनन्द मोहन ने बताया कि फीडर क्षेत्र के जिन उपभोक्ताओं का बकाया 2 हजार रुपये से अधिक है, उनका कनेक्शन काटा जाएगा। उन्होंने विभागीय निर्देश का हवाला देते हुए बताया कि कई उपभोक्ता चोरी कर बिजली जला रहे हैं ऐसे उपभोक्ता को चिन्हित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिन उपभोक्ताओं के बिजली काटे गए हैं और फिर भी बिजली का उपयोग करते पाए जाते हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। जेई श्री मोहन ने बताया कि  जिन उपभोक्ताओं ने दो महीनों से ज्यादा समय से बिजली बिल का भुगतान नहीं किया है और जिनपर बिल बकाया है विभागीय निर्देशन पर उनके बिजली कनेक्शन काटे जाने की पहल शुरू हो चुकी है।

Post Top Ad