झारखंड से आ रही कार गिद्धौर में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 बोतल शराब बरामद, 3 गिरफ्तार - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 5 December 2020

झारखंड से आ रही कार गिद्धौर में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 बोतल शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

गिद्धौर/जमुई (अभिषेक कुमार झा) | Edited By: Sushant :
गिद्धौर (Gidhaur) थाना क्षेत्र के गंगरा मोड़ के निकट झारखंड से बिहार के समस्तीपुर जा रही सफ़ेद रंग की मारुति स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ में टकरा गई. टक्कर सीधी हुई जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गाड़ी में सवार तीन लोग एयर बैग के खुल जाने से बाल-बाल बच गए.
पेड़ में टक्कर के बाद गाड़ी का टायर फट गया. जिसकी आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण बचाव को लेकर घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. साथ ही इसकी सूचना गिद्धौर थाना को दी. सूचना मिलते ही गिद्धौर थाना की गश्ती दल में मौजूद सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी पर सभी सवार तीनो लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला एवं गाड़ी को कब्जे में ले लिया. 
छानबीन में कार के बोनट में मिला शराब
गिद्धौर थाना द्वारा छानबीन के क्रम में गाड़ी के बोनट से अंग्रेजी शराब हंड्रेड पाइपर ब्रांड के दो बड़े बोतल बरामद किये गए. जिसके बाद वाहन पर सवार बिहार के समस्तीपुर मुफस्सिल थाना के रणधीर महतो एवं बंगरा थाना निवासी रणधीर कुमार एवं अविनाश कुमार को वाहन में शराब के साथ पकड़े जाने पर हिरासत में ले लिया गया.

झाझा-गिद्धौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की रात हुए इस घटना में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनपर कार्रवाई करते हुए उन्हें उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.
- अशीष कुमार, थानाध्यक्ष, गिद्धौर थाना

Post Top Ad