Breaking : गिद्धौर-चौरा रेलवे ट्रैक के मध्य पेड़ से लटकते युवक का शव बरामद, सनसनी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 22 December 2020

Breaking : गिद्धौर-चौरा रेलवे ट्रैक के मध्य पेड़ से लटकते युवक का शव बरामद, सनसनी

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-


मंगलवार की सुबह गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के रतनपुर पंचायत अंतर्गत गंगासागर आहार के निकट रेलवे लाइन से सटे एक बबूल के पेड़ से लटका एक व्यक्ति का शव गिद्धौर पुलिस ने बरामद किया है। शव की शिनाख्त सोनो प्रखण्ड निवासी मो. नौशाद अंसारी के रूप में हुई है, जो एक वेल्डिंग मिस्त्री हैं।



घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गिद्धौर रेलवे स्टेशन से चौरा रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे पोल संख्या 381/5 के करीब स्थित दक्षिण दिशा की ओर रेलवे ट्रैक से सटे एक बबूल के पेड़ की टहनी पर उक्त व्यक्ति का शव टंगा हुआ था। इस मामले की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, घटनास्थल पर आसपास क्षेत्र के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ लोग आत्महत्या बता रहे थे वहीं, कुछ लोगों ने इस घटना को मर्डर की संज्ञा दी। वहीं, सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने इस घटना का तार कलाम हत्याकांड से जोड़ा, जिसका शव क्षत-विक्षत अवस्था मे इसी रेलवे ट्रैक पर 06/06/2020 को पोल संख्या 379/06 के समीप पायी गई थी।



इधर, पुलिस रिकार्ड्स के मुताबिक, लटकते हुए युवक का शव की आंखे खुली, तथा मुँह से तरल पदार्थ बाहर निकल रही थी। ख़बर लिखे जाने तक वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निर्देशन पर गिद्धौर पुलिस कानूनी प्रक्रिया में भिड़ी थी, वहीं, मृतक के परिजन शव को पोस्टमार्टम न करने देने की जिद पर डटे थे।

Post Top Ad