Header Ad

header ads

Breaking : सोनो में सनकी चाचा ने भतीजे का गला रेता, धड़ से अलग हुआ सिर, दहशत

सोनो (Sono News) :-  जमुई जिले के सिकन्दरा में घटित घटना की याद अभी धुंधली ही हुई थी कि सोनो में जमीनी विवाद के कारण एक और हत्याकांड ने आपराधिक ग्राफ की यादें ताजा कर दी। सोनो थाना क्षेत्र के चुरहेत पंचायत अन्तर्गत कुहिला गांव में पुराने जमीन विवाद में एक सनकी चाचा ने खून के रिश्ते को कलंकित करते हुए मंगलवार शाम 5 बजे अपने सात वर्षीय भतीजे की धारदार हथियार से गला काटकर  हत्या कर दी। उक्त घटना में मृतक का सिर धड़ से अलग हो गया। 

बताया जाता है कि कुहिला गांव निवासी केवल यादव का सात वर्षीय पुत्र सौरभ  बिस्कुट लाने बगल की दुकान गया हुआ था। दुकान से घर लौटने के क्रम में आरोपी चाचा ने उसे बुलाया। सौरभ को क्या पता था कि चाचा उसकी हत्या कर देगा। आरोपी चाचा तलवार लेकर दौड़ता हुआ आया और पीछे से सौरभ के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे मौके पर ही बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार पासवान , चरकापत्थर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित,एसआई जितेंद्र देव दीपक, ए.एस.आई. जितेंद्र प्रसाद व रामप्रकाश राम सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। इधर, इस निःसृन्स घटना से जहां बालक के परिजन बेहाल हैं, वही घनी आबादी वाले क्षेत्र में घटित घटना से इलाके में सनसनी फैली है।