अलीगंज : बिजली मिस्त्री को लगा करंट, मौत - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, 6 December 2020

अलीगंज : बिजली मिस्त्री को लगा करंट, मौत

 


Aliganj News (चन्द्रशेखर सिंह) :- प्रखंड क्षेत्र के दिघौत गांव निवासी रविंद्र महतो का पुत्र बिजली मिस्त्री राजीत कुमार (24) वर्ष बिजली पोल पर तार जोड़ने के क्रम में करंट लगने से हुए घायल बाद इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बिजली मिस्त्री राजीत कुमार रविवार की सुबह दस बजे ईटाबांध गांव के समीप 11 हजार बिजली के पोल पर चढ़कर तार जोड़ने का काम कर रहा था। इसी दौरान करंट लगने के झटके से वह नीचे गिर गया। घायल युवक को ग्रामीणों के सहयोग से जमुई अस्पताल ले जाया गया , जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया, परंतु पटना जाने के क्रम में शेखपुरा के समीप उसकी मौत हो गई । मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं, बिजली विभाग के कनीय अभियंता नरेश प्रसाद से बात करने पर उन्होंने बताया कि प्राइवेट एजेंसी के द्वारा बिना सड-डॉऊन लिए 11 हजार पोल पर कार्य किया जा रहा था , जिससे यह दुर्घटना हुई है। जबकि घटनास्थल के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पावर ग्रिड से बात कर बिजली कटने के बाद ही युवक पोल पर चढा था। लेकिन जब तक वह तार ही जोड रहा था तो बिजली प्रवाहित कर दिया गया, जिससे दुर्घटना घटी है। 

इधर , घटना के बाद ग्रामीणों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि पावर ग्रिड में कार्यरत बिजली मिस्त्री व अन्य लोगों के द्वारा अवैध राशि नहीं मिलने पर घटना का अंजाम जान बूझकर दिया गया है। 


#Aliganj, #Accident, #GidhaurDotCom



Post Top Ad