गिद्धौर : बनझुलिया में बाल सुरक्षा को ले बैठक आयोजित - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 21 December 2020

गिद्धौर : बनझुलिया में बाल सुरक्षा को ले बैठक आयोजित

 

गिद्धौर /Gidhaur (न्यूज़ डेस्क) :- प्रखंड के बनझुलिया के महात्मा गांधी सार्वजनिक पुस्तकालय भवन में सोमवार को स्वयंसेवी संस्था परिवार विकास के द्वारा वार्ड सदस्य सह ग्राम स्तरीय बाल सुरक्षा समिति के अध्यक्ष डब्लू पंडित की अध्यक्षता में बाल सुरक्षा समिति की एक पंचायत स्तरीय बैठक संपन्न हुई । इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष डब्लू पंडित ने कहा कि सरकार ने 18 साल से कम उम्र के बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए गांव से लेकर जिला स्तर तक बाल सुरक्षा समिति का गठन कि है ताकि स्थानीय स्तर पर बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित किया जा सके अगर बच्चों से संबंधित कोई तरह का परेशानी हो तो वह ग्राम स्तरीय सुरक्षा समिति के अध्यक्ष को अविलंब सूचित करें ताकि उनके साथ आने वाले परेशानियों का समाधान हो सके।


वहीं , संस्था के गोपी कुमार चाइल्ड लाइन 1098 पर बच्चों को कॉल करने का सुझाव देते हुए बैठक के सन्दर्भ में अपना वक्तव्य रखा।


बैठक में संस्था के अंजली कुमारी , रंजीत पांडेय , गौरी देवी, गणपत रावत, रामबृक्ष मांझी, चिंता देवी उषा देवी रानी देवी आदि मौजूद रहे।


  

Post Top Ad