गिद्धौर के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों पर सामाजिक अंकेक्षण की बैठक आयोजित - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 21 December 2020

गिद्धौर के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों पर सामाजिक अंकेक्षण की बैठक आयोजित


गिद्धौर/Gidhaur (न्यूज़ डेस्क) :-  सोमवार को प्रखण्ड के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों पर सामाजिक अंकेक्षण समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में पोषक क्षेत्र की महिलाएं सम्मिलित हुईं।  अवसर पर बैठक में सीडीपीओ बबीता कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्रों पर समाजिक अंकेक्षण से जुड़ी बैठक संबंधित क्षेत्र के वार्ड सदस्य की अध्यक्षता में की जानी है।

बैठक कर जानकारी साझा करते सेविका
इसको जारी रखते हुए कोल्हुआ पंचायत स्थित आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 23 पर वार्ड सदस्य पुनम कुमारी ने आईसीडीएस से जुड़े लाभुकों को पोषाहार क्रियान्वयन समिति से जुड़ी जानकारियाँ साझा की।  इसके अलावे रतनपुर पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 02 की सेविका विनीता कुमारी व केन्द्र संख्या 09 की पिंकी देवी ने बैठक में सर्वप्रथम आंगनबाड़ी संचालन को लेकर जानकारी दी।

सीडीपीओ ने बताया कि इस सामाजिक अंकेक्षण से जुड़े बैठक में सेविका द्वारा केन्द्र को नियमित रुप से संचालित किये जाने के साथ-साथ अन्य जरूरी मुद्दों पर भी चर्चा हुई। इस दौरान दस सदस्यीय कमिटी का भी गठन किया गया। इस मौके पर वार्ड सदस्य रंजीत यादव, ए एन एम निर्मला कुमारी, मायावती देवी, बेबी कुमारी उपस्थित थे।

Post Top Ad