बड़ी खबरें

गिद्धौर के खड़हुआ से मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने की वस्त्रदान की शुरुआत

 


गिद्धौर/Gidhaur (न्यूज़ डेस्क) :- शीतलहर शुरू होने के साथ ही वस्त्रदान के मुहिम की शुरुआत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा कर दी गई। इसी कड़ी में जमुई जिलान्तर्गत गिद्धौर के खड़हुआ हरिजन टोला में मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम के नेतृत्व में फाउंडेशन के जमुई जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा, गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष सोनू कुमार मिश्रा, सदस्य राहुल कुमार एवं धीरज कुमार ने जरूरतमंदों के बीच वस्त्रदान किया। हाड़ कंपाती ठंड में तन ढंकने के लिए कपड़े पाकर जरूरतमंदों के चेहरे खुशी से खिल उठे।मौके पर मिलेनियम स्टार के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम ने कहा कि मानवता की सेवा के लिए हम सभी सदैव समर्पित हैं। लगातार बढ़ रहे ठंड से बचाव के लिए वस्त्रदान की यह पहल की गई है। इसे नियमित करते हुए जरूरतमंदों तक वस्त्र पहुंचाया जाएगा।

वहीं, फाउंडेशन के जमुई जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा ने कहा कि कंपकंपी वाली ठंड से गरीब-असहायों को राहत पहुंचाने के लिए जिलेभर में अब लगातार ही वस्त्रदान की मुहिम चलाई जाएगी।


ज्ञातव्य है कि मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा बीते साल भी ठंड से बचाव के लिए बड़े स्तर पर वस्त्रदान की मुहिम चलाई गई थी।




#Gidhaur, #MSF_event, #GidhaurDotCom



No comments