गिद्धौर केे 7वें मनरेगा P. O. नन्दन कुमार आस्तिक ने दिया योगदान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 15 December 2020

गिद्धौर केे 7वें मनरेगा P. O. नन्दन कुमार आस्तिक ने दिया योगदान

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा :-

प्रखंड के मनरेगा कार्यालय में मंगलवार को गिद्धौर के नए मनरेगा पीओ के रूप में नन्दन कुमार आस्तिक ने पद्भार ग्रहण किया। बरहट प्रखण्ड से हस्तांतरित होकर आए श्री आस्तिक, गिद्धौर के 7वें मनरेगा पीओ हैं। योगदान देने के बाद पीओ ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में बताया कि मनरेगा प्रायोजित योजनाओं का निष्ठापूर्वक क्रियान्वित करवाना उनके कार्यकाल की प्राथमिकता रहेगी, साथ ही अधिनस्थ पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों के सहयोग से योजनाओं को गति दी जाएगी।



बता दें कि , ग्रामीण विकास विभाग अंतर्गत बिहार रूरल डेवलपमेंट सोसायटी कार्यालय द्वारा जारी आदेश पत्र के आधार पर संविदा के आधार पर नियोजित कार्यक्रम पदाधिकारियों का स्थानांतरण उनके कार्यहित एवं प्रशासनिक दृष्टिकोण से लिया गया था, जिसके मुताबिक गिद्धौर के अलावे झाझा, खैरा एवं सिकन्दरा प्रखंड के कार्यक्रम पदाधिकारियों का अलग-अलग जिलों में तबादला किया गया है। इसी क्रम में गिद्धौर के निवर्तमान पीओ को बांका जिला में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि नवादा जिले के मूल निवासी नन्दन कुमार आस्तिक ने मंगलवार को गिद्धौर मनरेगा पदाधिकारी का कमान संभाला।

Post Top Ad