गिद्धौर पंचमन्दिर में मनाया गया साईं जन्मोत्सव, संगठनिक आदेशों का हुआ उलंघन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 23 November 2020

गिद्धौर पंचमन्दिर में मनाया गया साईं जन्मोत्सव, संगठनिक आदेशों का हुआ उलंघन

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा 】 :- गिद्धौर के पंचमन्दिर  प्रांगण में सोमवार देर सन्ध्या श्रीसत्य साईं बाबा जन्मोत्सव के अवसर पर भजन, संकीर्तन एवं नारायण महाभोज खिचड़ी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान भक्तों द्वारा मानव सेवा के क्षेत्र में साई बाबा के सत्कार्यों की विस्तृत चर्चा की गयी। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी साईं बाबा के इस महाप्रसाद को ग्रहण करने गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के विभिन्न गांवों से लोगों का हुजूम उमड़ा। 


बताया जाता है कि, कोरोना संक्रमण को लेकर संगठन के स्टेट प्रेसीडेन्ट ने भीड़ व सार्वजनिक आयोजन न करने को लेकर निर्देश किये थे, पर गिद्धौर पंचमन्दिर में हुए इस आयोजन में संगठनिक आदेशों के विपरीत कार्यक्रम आयोजित कर संगठन व कोरोना को लेकर जारी सरकारी दिशा-निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गयी। हालांकि, संगठन के आदेश पर साई सन्गठन के कई सदस्यों को स्वयं को इस आयोजन से दूर रखा।

बता दें, गिद्धौर पंचमन्दिर   प्रांगण में श्रीसत्य साईं सेवा समिति द्वारा बाबा के जन्मोत्सव पर खिचड़ी महाभोज व धार्मिक गतिविधियों के साथ साथ कम्बल वितरण का आयोजन दशकों से किया जाता रहा है।

Post Top Ad