बड़ी खबरें

बड़ी खबर : सेवा के युवक ने चकाई में किया सुसाइड, पंखे से लटकता मिला शव

गिद्धौर के सेवा एवं चकाई से संयुक्त रिपोर्ट :
गिद्धौर (Gidhaur) प्रखंड के सेवा (Sewa) गांव के एक 22 वर्षीय युवक ने चकाई (Chakai) में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार चकाई स्थित किसान भवन के पीछे सरकारी क्वार्टर में एक युवक का पंखे से झूलता हुआ शव शुक्रवार की शाम को बरामद किया गया.

gidhaur.com को प्राप्त जानकारी में मुताबिक युवक की पहचान गिद्धौर प्रखंड के सेवा गांव निवासी नारायण रजक का पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है. युवक की माँ चकाई प्रखंड के कियाजोरी में एएनएम (ANM) हैं. युवक अपने माता-पिता के साथ क्वार्टर में रह रहा था. दो दिन पूर्व ही मृतक के परिजन छठ पर्व मनाने अपने गांव सेवा चले गए. जिसके बाद से वह पिछले दो दिनों से अकेले ही चकाई स्थित क्वार्टर में रह रहा था.

चकाई से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का शव सीलिंग फैन से लटकता हुआ मिला है. वहीं कमरे का दरवाजा बाहर से सटा हुआ पाया गया. बताया गया की युवक का कल जन्मदिन भी था.
घटना की सूचना मिलते ही मृत युवक के माता-पिता चकाई पर पहुँचे हैैं. खबर प्राप्त होने तक चकाई थाना के सब इंस्पेक्टर देव कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर राजकुमार, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक सहित बीएमपी एवं सैप जवान मौके पर मौजूद हैं.

वहीं युवक के घर सेवा से मिली जानकारी के मुताबिक युवक की माँ चकाई (Chakai) में नर्स हैं. युवक अपने माता-पिता के साथ चकाई में रह रहा था. उसके माता-पिता छठ पर्व मनाने सेवा आये लेकिन वो वहीं रह गया. संध्या अर्घ्य के बाद जब उसे कॉल किया गया तो उसने रिसीव नहीं किया. अन्य माध्यमों से उन्हें जानकारी मिली कि लड़के ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. लड़के की दादी ने छठ का व्रत किया है. सुसाइड की जानकारी मिलते ही सेवा स्थित घर पर चीत्कार मच गया. लॉक डाउन के दौरान वो गांव में ही था और कुछ दिन पूर्व ही चकाई गया था. युवक मिलनसार प्रवृत्ति का था और पढ़ने में भी अव्वल था. कुछ ही दिनों में वो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए दिल्ली जाने वाला था. बताया जा रहा है कि युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था.

No comments