बड़ी खबरें

माँगोबंदर में ABVP द्वारा शिविर सेवा का आयोजन

 

जमुई :- अभाविप के तमाम सदस्यों ने छठ व्रतियों का हार्दिक अभिनंदन करते हुए माँगोबंदर मुख्य मार्ग पर शिविर सेवा का आयोजन किया, जिसमें सैकड़ों लोगों को अगरबत्ती वितरण के साथ-साथ विद्यार्थी परिषद ने घाट सफाई का भी काम किया।

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का संयोजक नीरज रावत ने कहा कि छठ पर्व हमारी आस्था का एक महत्वपूर्ण पर्व है जो ना सिर्फ बिहार में बल्कि भारत के कई हिस्सों में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है!

वही केकेएम कॉलेज जमुई से छात्र संघ का सचिव सौरभ साहो ने कहा कि छठ पर्व आस्था के सबसे बड़े पर्व में से एक हैं, जिसे तमाम श्रद्धालुगन नियमों का पालन करते हुए प्रेम पूर्वक और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखते हुए इस पर्व को मनाते हैं। 

वही विद्यार्थी परिषद के सह संयोजक गोरेलाल सिंह ने कहा कि छठ पर्व के साथ-साथ अन्य कार्यक्रमों में भी हमारी ईकाई के सदस्य हमेशा कार्यरत रहते हैं और आगे भी रहेंगे।

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अन्य सदस्यगण पलटू मोदी, राजन सिंह, शशिकांत सिन्हा, पवन सिंह, राजन सिंह, कुंदन कुमार पंडित, गुंजन सिंह, दीपक कुमार सिंह, उत्तम सिंह ,राजपूत निवास मिश्रा, अभिषेक सिन्हा ,सूरज भगत,गुप्ता जूनियर चौधरी, सचिन कुमार दास, राकेश सर, सोनू उपाध्याय, राजेश सर आदि मौजूद थे।



No comments