जमुई : एजेड मार्शल आर्ट एकेडमी ने मनाया ब्रूसली का जन्मदिवस - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 28 November 2020

जमुई : एजेड मार्शल आर्ट एकेडमी ने मनाया ब्रूसली का जन्मदिवस



 जमुई/Jamui (न्यूज़ डेस्क) :- शुक्रवार की देर शाम एजेड मार्शल आर्ट एकेडमी के द्वारा ब्रूसली का जन्म दिवस समारोह पूर्वक केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर तलहा अहमद ने बताया कि जब भी मार्शल आर्ट की बात होती है तब से पहले ब्रूसली का नाम लिया जाता है। यूएस में जन्मे ब्रूस ली विश्व के सबसे बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट में से एक थे। इसके साथ ही वे एक प्रोड्यूसर एक्टर डायरेक्टर स्पेक्टर राइटर और फिलॉस्फर भी थे। ब्रूस ली ने बेहद कम उम्र में ही चाइल्ड असिस्टेंट के रूप में फिल्मों में अपनी जगह बना ली थी। ब्रूसली का पूरा नाम लि जॉन फैन (ब्रूसली) था। उन्होंने बताया कि ब्रूसली के जीवनी से कई संदेश मिलते हैं। हालांकि उनका जीवनकाल बेहद अल्प रहा । महज 32 साल की आयु में ही इस दुनिया को अलविदा कहा चले गए । वहीं, अन्य लोगों ने भी उनके जीवनी पर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

मौके पर एकेडमी के संचालक एवं बिहार डी काई अध्यक्ष तलहा अहमद तथा राज्य स्तरीय प्लेयर रिशु राज, फिरदौस अहमद, कौशल कुमार, सिद्धार्थ कुमार, राजीव कुमार, संजीत कुमार सहित बड़ी संख्या में एकेडमी के छात्र मौजूद थे।


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Jamui, #GidhaurDotCom



Post Top Ad