बड़ी खबरें

गिद्धौर : लाल कोठी में श्रेयसी के समर्थकों ने मनाया जीत का जश्न, बधाई देने वालों का लगा तांता

 

Gidhaur News :- जोश, जुनून और जीत का जश्न...ये नजारा था गिद्धौर स्थित लाल कोठी में बुधवार को, जब बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एनडीए के भाजपा प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के समर्थक व कार्यकर्ताओं उन्हें बधाई देने के लिए तांता लगाया।

इस दौरान गिद्धौर स्थित लालकोठी आवास पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी देखी गयी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर जीत का जश्न मनाया। मौके पर भाजपा नेता कल्याण सिंह, कुणाल सिंह, जदयू नेता ब्रहामदेव रावत, मिथलेश सिंह, नंदू सिंह ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की दिशा में उन्मुख हो चला है। वहीं, राज्य की जनता का एनडीए पर भरोसा के लिए कार्यकर्ताओं ने आभार व्यक्त किया है।

बताते चले, चुनाव परिणाम आने के बाद प्रखंड क्षेत्र में खुशी का आलम रहा। विजयी एनडीए प्रत्याशी के समर्थकों का खुशी सातवें आसमान पर नजर आया। वहीं, पराजित प्रत्याशी के समर्थकों में मायूसी छाई रही।  

गिद्धौर स्थित लाल कोठी में मनाए जा रहे जीत के जश्न में काजू सिंह, संतोष सिंह, अरविंद सिंह,बंटी सिंह, विजय कुमार, लखन रविदास, विकास कुमार, रॉकी सिंह, सुबोध सिंह, समेत सैकडों भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ और अबीर-गुलाल के साथ विजयी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह का अभिवादन करते हुए उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी।



No comments