बड़ी खबरें

Sono : दस फ़ीट गहरे सोख़्ता टैंक में गिरा 35 वर्षीय ट्रक चालक, मौत




 सोनो (Sono News) :-

मंगलवार सुबह थानाक्षेत्र के गंदर पंचायत के कटावत गांव में 35 वर्षीय युवक के सोखता की टंकी में गिरने से उसकी मौत हो गयी। मृतक पेशे से ट्रक चालक था । 
जानकारी अनुसार, कटावत गांव निवासी यदुनंदन माथुरी का पुत्र पिंटू माथुरी मंगलवार की सुबह ही घर आया हुआ था। इसी बीच घर के पिछवाड़े वो लघुशंका के लिए गया ।  जहां उसने घर के पीछले हिस्से में निर्मित सोखता टंकी का जायजा लेना चाहा। इसी क्रम में उसका मोबाइल टंकी में जा गिरा। मोबाइल निकालने के प्रयास में  पिंटू का पैर फिसला और तत्क्षण वह 10 फीट गहरे टंकी में जा गिरा।
 मृतक के परिजनों को इसकी भनक लगते ही उनकी चीख-पुकार सुन ग्रामीण इकट्ठे हुए और आनन - फानन में पूरे घटना की जानकारी सोनो थाने को दी, जिसके बाद एसआई चितरंजन कुमार मौके पर पहुंचकर मोर्चा सम्भालते हुए जेसीबी मंगाया। एक घण्टे के मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से  पिंटू को बाहर निकालकर सोनो स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसके नाजुक स्थिति को देखते हुए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर झाझा स्थित एक निजी नर्सिंग होम जा ही रहे थे कि इधर रास्ते मे ही पिंटू ने दम तोड़ दिया।
उक्त गांव में घटित इस घटना जहां मातम पसरा है, वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बेहाल हैं।

No comments