बड़ी खबरें

गिद्धौर : आरा मशीन के मिस्त्री की फंदे से लटकती मिली लाश, इलाके में सनसनी

 Gidhaur News :- 

गिद्धौर में संचालित एक आरा मशीन में काम करने वाले मजदूर की लाश फंदे से लटकती मिली है। घटना गिद्धौर-झाझा मुख्य राजमार्ग स्थित गंगरा मोड़ के निकट तारडीह गांव की है, जहां अशोक यादव के घर पर उक्त मृतक किरायेदार के रूप में रहता था। मृतक का नाम दिनेश शर्मा बताया जा रहा है, जो यूपी राज्य के शाहजहांपुर जिले अंतर्गत कलान गांव निवासी प्रीतपाल शर्मा के 35 वर्षीय पुत्र हैं। 


गिद्धौर के तारडीह गांव में किरायेदार की रूप में अशोक यादव के घर के एक कमरे से फंदे से लटकती मिली दिनेश के लाश की खबर से ईलाके में सनसनी फैल गई।   सोमवार की रात्रि घर के एक कमरे में फंदे से झूलती लाश को देखकर आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही गिद्धौर थानाध्यक्ष आशीष कुमार द्वारा घटनास्थल तारडीह गांव पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया और तत्क्षण घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दूरभाष पर दी गई। फंदे से लटके हुए दिनेश को देखकर ग्रामीण कयास लगा रहे हैं कि इसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है। इस घटना से आसपास के लोग सकते में है।

इधर, थाना प्रभारी आशीष कुमार ने पूछे जाने पर मामले को आत्महत्या बताया। बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले से जुड़ी हर पहलू की जांच कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

No comments