बड़ी खबरें

गिद्धौर से बड़ी खबर : प्लास्टिक के झोले से ₹4,67,560 कैश बरामद, जानिए क्या है मामला

Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क)  :-     गिद्धौर थाना के निकट बनाये गए वाहन जांच बेरियर से 4,67,560 रुपया नगद बरामद किया गया है। दरअसल चुनावी गतिविधि पर नजर रखने के लिए प्रशासन नियमित वाहन चेकिंग कर रही हैै। इसी क्रम में स्टैटिक मजिस्ट्रेट ऋषि कुमार एवं दंडाधिकारी सह उड़नदस्ता दल प्रभारी रीता कुमारी की निगरानी में सहायक अवर निरीक्षक मो. सब्बीर अहमद एवं प्रशिक्षु एस आई सोनू कुमार द्वारा बोलेरो में रखे प्लास्टिक के झोले से ₹4,67,560/- नगद बरामद किया। बताया जाता है, वाहन सोनो थाना क्षेत्र से बरहट थाना क्षेत्र के पांड़ों गांव जा रही थी



वहीं, प्रसाशन द्वारा जब्त किए गए उक्त बोलेरो वाहन पर सवार चूड़ा एवं राइस मिल व्यवसायी मंटू प्रसाद मंडल ने गिद्धौर थाना परिसर में मौजूद प्रसासनिक अधिकारी के समक्ष व्यापार के काम से पांड़ो जाने की बात बताई।  इसके इधर,  सूत्रों की माने तो चुनाव के इस दौर में किसी विशेष राजनीतिक सुरमा के कार्यकर्ताओं को बल देने के लिए राशि पहुंचाई जा रही थी , पर सूत्रों के इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी।




 इस मौके पर अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी व उड़नदस्ता दल प्रभारी रीता कुमारी, स्टैटिक मजिस्ट्रेट ऋषि कुमार,  झाझा विधानसभा के चुनाव व्यय ओवज़र्वेर संजय कुमार सिंह,  के अलावे महिला पुलिस बल एवं सैप जवान आदि भी उपस्थित रहे।

इधर, गिद्धौर थाना अध्यक्ष व बीडीओ राघवेन्द्र त्रिपाठी ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उक्त राशि की बरामदगी व जब्ती के मामले से जिले के वरीय पदाधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया है कि जांच के दौरान आवश्यक कागजात व दस्तावेज पेश नहीं करने पर सीजर लिस्ट तैयार की गई है और जब्त राशि को जिला कोषागार भेजा जा रहा है।

No comments