बड़ी खबरें

गिद्धौर : ग्राहक नहीं पहुंचे मॉल, तो मॉल ही पहुंच गया ग्राहकों तक, वी-मार्ट ट्रक से खूब हुई खरीददारी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचाव के लिए लागू लॉक डाउन (Lockdown) के कारण लोग घरों से कम ही निकल रहे हैं। सामान्य दिनों में गिद्धौरवासी भी बाहर जाकर खरीददारी करना पसंद करते हैं। ऐसे में जमुई (Jamui) का वी-मार्ट शॉपिंग मॉल (V-Mart Shopping Mall) ग्राहकों की पहली पसंद है।

लॉक डाउन की वजह से गाड़ियों का परिचालन बंद है। ग्राहक बाहर निकलने से भी परहेज कर रहे हैं। वी-मार्ट जमुई में सेल भी बेहद कम हो गया है। इन सभी को ध्यान में रखते हुआ मॉल ही ग्राहकों तक पहुंच रहा है। वी-मार्ट शॉपिंग मॉल की गाड़ी वी-मार्ट ट्रक (V-Mart Truck) गिद्धौर (Giddhaur) पहुंची। जहां सड़क किनारे स्टॉल लगाकर सामानों की बिक्री की गई।
वी-मार्ट के एम्प्लोयी अमित ने बताया कि मॉल में ग्राहक नहीं आ रहे हैं तो मॉल ही अब ग्राहकों तक पहुंच रहा है। इसी क्रम में गिद्धौर (Gidhour) में भी वी-मार्ट ट्रक के माध्यम से कपड़ों एवं रोजमर्रा की जरूरत के सामानों की बिक्री की गई। साथ ही ग्राहकों को ऑफर के तहत छूट दिया गया।

इस दौरान गिद्धौर वासी भी प्रसन्न होकर शॉपिंग करते नजर आए। लोगों में कोरोना का भय नहीं दिखा। किसी ने भी मास्क और सोशल डिस्टेनसिंग का पालन नहीं किया।

No comments