बड़ी खबरें

सोनो पहुंचे CRPF कमांडेंट का हुआ स्वागत, लम्बे समय से थे कोरोना पीड़ित

Sono News :- कोरोना को मात देकर पहली बार सोनो पहुंचने पर सीआरपीएफ 215 बटालियन के कमांडेंट मुकेश कुमार ने लोगो को कोरोना से एतियात बरतने की अपील है। उन्होंने कहा है कि,

 इस संक्रमण काल में यदि कोरोना के लक्षण दिखाई पड़े, तो किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतें। अन्यथा यह लापरवाही जानलेवा हो सकती है।तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर कोविड-19 की जांच अवश्य कराएं। उन्होंने कहा मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग,सेनेटाइजर का नियमित प्रयोग करते हुए समय-समय पर प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का भी पालन करें। उन्होंने कोविड 19 के संक्रमण के दौरान होने वाली परेशानियों व अपने अनुभवों से लोगों को अवगत करवाया। बता दें कि बीते दिनों कमांडेंट मुकेश कुमार कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उनका इलाज पटना के एम्स में प्लाज्मा थेरेपी के बाद स्वास्थ्य में सुधार हुआ। 

वहीं, समाजसेवी डॉ एम एस परवाज के अगुवाई में नौनिहालों ने श्री मुकेश के स्वस्थ होंने की मंगल कामनाएं के साथ माला पहनाकर सोनो में उनका अभिनन्दन किया।

मौके पर मौजूद चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष उमेश बरनवाल, कोषाध्यक्ष रितेश बरनवाल, सरस्वती शिशु मंदिर के प्राचार्य रंजीत मिश्रा, संगम कुमार, प्रताप नारायण सिंह आदि मौजूद रहे। 



No comments