बड़ी खबरें

लक्ष्मीपुर : मोहनपुर-दिग्घी में CRPF जवान ने की बुजुर्ग की पिटाई, FIR दर्ज

 

Lakshmipur News :- जमुई जिले के मोहनपुर दिग्घी गांव से सीआरपीएफ जवान द्वारा आपा खोकर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ के जवान तथा उसके भाई पूर्व पंचायत समिति रविन्द्र दास ग्राम द्वारा अपने ही गांव के महेंद्र दास परिवार के सगा सम्बन्धी सहित को लाठी व धारदार हथियार से घरेलू विवाद पर जान लेवा प्रहार, कर दिया । देखते ही देखते सभी सदस्य पूरी तरह से घायल हो गए। वहीं, घायलों की सूची में शामिल सुजीत दास को लक्ष्मीपुर अस्पताल लाया गया जहां बेहतर उपचार हेतु उसे जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

इधर, इस प्रकरण को लेकर जख्मी युवक की माता इंदु देवी ने लक्ष्मीपुर थाने में आवेदन देकरदोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। बताया जाता है काफी मशक्कत के बाद लक्ष्मीपुर थाने में एफआईआर दर्ज हो पाई। 

वहीं, छुट्टी में घर आये सीआरपीएफ जवान द्वारा अपने ही गांव के लोगों पर मामूली से ही घरेलू विवाद में हिंसक रूप अख्तियार कर लेना चर्चा का विषय बना है।

इधर मामले को लेकर विपक्ष द्वारा भी थाने में आवेदन दिया गया है।

बताया जाता है कि रविन्द्र दास और सीआरपीएफ जवान नरेश दास के ऊपर लक्ष्मीपुर और झाझा थाना में भी पूर्व एक और मामला दर्ज है।



No comments