बड़ी खबरें

अलीगंज : शराब ने उजाड़ दिया दो घरों का सुहाग, दोनों में जमकर हुई थी मारपीट

 

Aliganj News :- हल्की विवाद व शराब की नशा ने चंद्रदीप थाना क्षेत्र मोहनपुर गांव में दो युवकों में हुई मारपीट से दो घरों मरनी देवी व बेबी देवी का सुहाग ही उजड गया।

 बता दें कि सहोडा पंचायत के मोहनपुर गांव में रामविलास चौधरी उर्फ साधु चौधरी (30) वर्ष व रमेश चौधरी (35) के बीच शराब पीने के बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जमुई सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने की मौत हो गयी थी। मृतक रमेश चौधरी के पुत्र राजेश मांझी ने बताया कि घटना के सुबह साधु चौधरी ने मेरे दादाजी के साथ मारपीट कर अभद्रव्यवहार किया था। उसी दिन दोपहर ताडी उतारने के बाद साधु चौधरी काफी नशा में था। और मेरे पिताजी रमेश मांझी उसी के पास ताडी पीने गया था, तभी दोनों में जमकर मारपीट हुई। और साधु चौधरी ने मेरे पिता रमेश मांझी को धारदार हसुली से प्रहार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उनकी मौत हो गयी। दोनों की मौत के बाद घरों में मातम का महौल है ।

 बता दें कि रमेश मांझी मजदुरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।वहीं साधु चौधरी ताडी बेचकर अपना परिवार चला रहा था।आखिर ताडी व शराब की नशा ने दोनों घरों की सुहाग ही उजाड़ दिया। ये दोनों महिलाओं को अब अपने जीवन के गुजर बसर व मासूम बच्चे की परवरिश की चिन्ता सताये जा रही है।


- शोकाकुल परिजनों से मिले कॉंग्रेस नेता , दी सांत्वना -


समाजसेवी सह कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र पासवान उर्फ गुरु जी और जिला परिषद् के पूर्व प्रत्याशी किसान धर्मेद्र कुशवाहा ने रविवार को मोहनपुर गांव जाकर शोकाकुल परिजनों से मिलकर सांत्वना दी और उन्हे ढाढ़स बढ़ाते हुए हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया। उन्होंने दोनों परिवारों से आपसी सामंजस्य स्थापित कर रहने की अपील करते हुए कहा कि छोटी -छोटी बातों को लेकर आपस में न उलझे। छोटी मोटी विवाद व नशा मनुष्य को विनाश के कगार पर पहुंचा देती है। नेता दवय ने एसडीओ से बात कर पारिवारिक लाभ व सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग करते हुए दोनों परिवारों को पीएम आवास व विधवा पेंशन अविलंब दिलाने की मांग की।



No comments