बड़ी खबरें

जमुई विधायक ने पेश किया विकास कार्यों का ब्यौरा, विपक्ष पर साधा निशाना

 

【News Desk | अभिषेक कुमार झा】:- विधानसभा चुनाव का आगाज होते ही राजनीतिक दल की चहलकदमी अपने उफान पर हैं। विभिन्न दल के सत्ताधारी 5 वर्षों के कार्यकाल में किये गए विकास कार्य जनता के समक्ष परोसकर अगली बार सेवा का अवसर तलाश रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान जमुई विधायक विजय प्रकाश ने अपने विकास कार्यों का बखान किया। इस दौरान किये गए शिलान्यास व उद्घाटन के अलावे जनता को समर्पित हर छोटी बड़ी योजनाओं की चर्चा की।

पोस्ट ऑफिस के समीप बुनियादी विद्यालय में चल रहे इस प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि जमुई विधानसभा क्षेत्र में विगत 5 वर्षों में विकास की लकीर खिंची गयी है। विधायक विजय प्रकाश ने बताया कि इन्दपै में दो सामुदायिक भवन, एक अंबेडकर भवन 19 लाख तथा लगभग 3 लाख की लागत से बने 1 छतादार चबुतरा का उद्घाटन हुआ। नीमा में सड़क व नाली गली एंव मकतब में 48 लाख 80 हजार की लागत से बने योजना का उद्घाटन हुआ।

जमुई स्थित जवाहर स्कूल की चाहरदिवारी व मेन गेट व स्कूल के रिपेयरिंग में 15 लाख रुपये ली लागत लगी है। उन्होंने बताया हाई स्कूल भछियार में पुस्तकालय के लिए 7 लाख रुपये जनता हित में खर्च किये गए हैं। जमुई स्थित पोस्ट अॉफिस के पास सामुदायिक भवन व बुनियादी स्कुल की चाहर दीवारी का उद्घाटन किया गया जिसकी लागत 12 लाख 50 हजार है। वहीं, विधायक विजय प्रकाश ने वार्ड नंबर 13 में 10 लाख के पीसीसी सड़क उदघाटन का उद्घाटन कर इस योजना को भी जनता के लिए समर्पित किया है। 

पत्रकारों के समक्ष विकास कार्यों की फेहरिस्त पेश करते हुए विधायक विजय प्रकाश ने विपक्षी पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी से पूर्व के किसी भी विधायक ने जमुई विधानसभा में इतने विकास कार्यों को गति नही दी है। उन्होंने विपक्षी का आह्वाहन करते हुए कहा कि आमने सामने होकर वे विकास कार्यों पर सीधी बात कर ले, जिन्होंने विकास का एक भी ईट समाज को समर्पित न किया हो। उन्होंने कहा कि 5 वर्षों के कार्यकाल में 12करोड़ रुपये जनता के चरणों में उझलते हुए विकास का काम किया है। जनता जब चाहे उनके कार्यों का हिसाब ले सकती है। यदि जनता मौका देती है तो आगे भी विकास को गति देने का काम जारी रहेगा। 



No comments