बड़ी खबरें

गिद्धौर के कुड़ीला में डीलर के साथ दबंगई, मारपीट के बाद छिनतई

 

Gidhaur News (अभिषेक कुमार झा) :- थाना क्षेत्र के कुड़ीला गांव से डीलर व उसके पत्नी से मारपीट कर छिनतई का एक मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है, शुक्रवार की देर सन्ध्या पीडीएस डीलर करिश्मा कुमारी एवं उनके पति सुधीर कुमार पासवान इस घटना के शिकार हुए हैं। मामले को लेकर पीड़ित सुधीर कुमार पासवान ने गिद्धौर थाने में आवेदन भी दिया है।

आवेदन के अनुसार, शुक्रवार की देर संध्या उनके पिता श्री पासवान से कपिलदेव पासवान, रंजीत पासवान एवं विजय पासवान संयुक्त रुप से बातों बातों में ही गाली गलौज और झगड़ा करने लगे तथा कुड़ीला के ही निवासी शैलेंद्र पासवान एवं विपिन पासवान उनके घर पर घुसकर पत्नी करिश्मा कुमारी से जन वितरण प्रणाली राशन उठाव के लगभग 22-23 हजार रुपये की छिनतई करते हुए करिश्मा कुमारी के गले में सोने की चेन, टिकिया, की छिंतई कर उनके कपड़े भी फाड़े।

पीड़ित सुधीर पासवान ने बताया है कि घटना के समय वे घर पर नही थे, उनके आने तक मामला शांत हो चुका था। वहीं, उनके घर पहुंचने के साथ शैलेंद्र पासवान के हाथ में पिस्टल, विपिन पासवान के हाथ में भुजाली और कपिल देव पासवान के हाथ में लोहे का रड और विजय पासवान ने अपने हाथ में लाठी लेकर संयुक्त रूप से सुधीर पासवान को घेरकर जान मारने की नियत से वार करने लगे। इसी क्रम में उनके सिर और हाथ में काफी चोटें आई हैं । लगातार हुए प्रहार से वे जमीन पर गिरकर अचेत हो गए। वहीं, इस मारपीट की घटना में बचाव के लिए आए सुधीर के परिवार को भी चोट आई है।

वहीं, मारपीट के क्रम में शोर-शराबा सुनकर स्थानीय चौकीदार ने मौके पर पहुंचकर गिद्धौर थाना को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही गिद्धौर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए गिद्धौर स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां से उन्हें बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल जमुई भेजा गया। 

वहीं, अपने व अपने परिवार के समुचित इलाज की मांग करते हुए आवेदक सुधीर कुमार पासवान ने घटना को अंजाम देने वाले दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

इधर, खबर मिली है कि मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले पक्ष ने ही अपने बचाव में पीड़ित पक्ष से पहले गिद्धौर थाना में आवेदन दिया है। ख़बर लिखे जाने तक इस पूरे प्रकरण में पुलिसिया कार्यशैली शिथिल नजर आयी।



No comments