बड़ी खबरें

गिद्धौर : अनियंत्रित स्कॉर्पियो के टक्कर से बिजली पोल गिरा, वाहन क्षतिग्रस्त

 

Gidhaur News (अभिषेक कुमार झा) :-  एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बिजली पोल में टक्कर मार उसे क्षतिग्रस्त कर दिया जिससे बिजली बाधित हो गयी ।

जानकारी अनुसार, शनिवार सुबह गिद्धौर पोस्ट ऑफिस प्रेवश द्वारा के बगल में लगे बिजली के पोल में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो (बी.आर.01पी.के.6310) द्वारा टक्कर मार दी गयी।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली पोल पूर्णतः क्षतिग्रस्त हो गयी। इससे तकरीबन 6 घण्टे तक गिद्धौर में बिजली गुल रही। बिजली विभाग को इसकी सूचना मिलते ही अपने कर्मियों को भेजकर काफी मशक्कत के बाद पोल को  दुरुस्त कर बिजली व्यवस्था बहाल की गई।

इधर, टक्कर से स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा भी पूर्णतः क्षतिग्रस्त हुआ है। उक्त स्कॉर्पियो वाहन पर सवार 6 लोग में से एक को चोट आई है, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई ले जाया गया। वहीं, परिवहन विभाग के अधिकारिक वेबसाइट से मिले जानकारी अनुसार, उक्त वाहन राजेन्द्र कुमार यादव के नाम से पंजीकृत है। बताया जाता है वाहन स्वामी बाढ़ के रहने वाले हैं। बताया यह भी जा रहा है कि ड्राइवर मदिरा सेवन कर वाहन चला रहा था और इसी के कारण यह घटना घटी है, पर खबर लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से इसकी जानकारी नहीं मिली है।

 इधर, घटना के बाद गिद्धौर पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। 



No comments