बड़ी खबरें

कुमरडीह : सरकारी नल का पाइप लीक, सड़क पर पहुंचा पानी

 

Gidhaur News (अभिषेक कुमार झा) :- एक ओर जहां शुद्ध पेयजल संकट के मामले सुर्खियों में रहते हैं, पीने का पानी विभागीय कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से सड़कों पर बह रहा है। 


मामला, गिद्धौर प्रखण्ड अन्तर्गत कुमरडीह गांव के वार्ड 5 का है जहां जल नल योजना के नल की पाइप फट जाने से लगातार पानी का बहाव सड़कों पर हो रहा है ।


इस संदर्भ में स्थानीय ग्रामीण कार्तिक कांत मिश्रा, सुरेन्द्र मिश्रा, विजय मिश्रा, आशीष कुमार मिश्रा, युगल किशोर मिश्रा आदि ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इस वार्ड में लगे सरकारी नल की स्थिति बदत्तर हो गयी है। पानी के रिसाव से जल बर्बादी व सड़क को भी क्षति पहुंच रही है। सड़क मार्ग के नीचे दबी पानी की पाइप लीक हो रही है, जिसकी मरम्मत नहीं की जा रही है, जिसके चलते लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। टूटी पाइप के कारण जो पानी पीने के लिए इस्तेमाल होना चाहिए था, वो सड़कों पर बहकर खराब हो रहा है। ग्रामीणों ने कहा अगर जल्द ही विभाग की ओर से इसकी मरम्मत नहीं की गई तो लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।


- कहते है विभागीय अधिकारी -


इस संदर्भ में पूछे जाने पर एक्सीक्यूटिव इंजीनियर विजय सिंह ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं थी। इसे दिखवाकर, क्षतिग्रस्त पाइप को दुरुस्त कर लिया जाएगा। 


No comments