Header Ad

header ads

जमुई : युवा लोजपा जिलाध्यक्ष ई. निर्भय बोले - सुशांत सिंह राजपूत मौत की सीबीआई जांच से मिलेगा न्याय

जमुई (Jamui) : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत की जांच सीबीआई (CBI) को दिए जाने पर युवा लोजपा के जमुई जिलाध्यक्ष ई. निर्भय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अब दूध का दूध और पानी का पानी होगा। निर्भय ने कहा कि लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) लगातार इस मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग करते रहे। चिराग पासवान ने सीबीआई जांच के लिए बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thakrey) से भी कई बार फोन पर बातचीत की एवं पत्राचार भी किया।

ई. निर्भय ने सुशांत सिंह राजपूत मौत (Death) की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की अनुशंसा करने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार का आभार जताया। साथ ही सीबीआई जांच की स्वीकृति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) एवं गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को भी धन्यवाद दिया।

निर्भय ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत संदेहास्पद है। सीबीआई द्वारा इसकी जांच किये जाने पर ही असलियत सामने आएगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहारी प्रतिभा को धूमिल करने की साजिश है। जल्द ही सही तरीके से जांच कर इस मामले में न्याय मिलेगा।