बड़ी खबरें

गिद्धौर के धोबघट में जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित, गिद्धौर की टीम विजयी



Dhobghat / Gidhaur News (अक्षय कुमार सिंह) :  गिद्धौरके धोबघट में नवयुवक संघ द्वारा जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। 
 खेल का आरंभ राष्ट्रगान के साथ किया गया। मंगलवार को इस सीजन का पहला मैच गिद्धौर बनाम कैराकादो के बीच खेला गया। कैराकादो ने मौसम को देखते हुए टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन गिद्धौर के खिलाड़ी के जोश ने कैराकादो टीम के इस फैसले पर पूरी तरह से पानी फेर दिया। गिद्धौर अपने दमदार गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के दम पर शुरुआती ओवर से ही बेहतरीन प्रदर्शन दिखाई। कैराकादो की टीम 14 ओवर के मैच में अपने सभी विकेटों को खोकर मात्र 62 रन ही बना पाई। बल्लेबाजी में भी गिद्धौर ने शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया और लो स्कोरिंग मैच होने के वजह से आसानी से ही अपने लक्ष्य तक पहुँच गई। अपने तीन मुख्य विकेट खोने के बाद 9वीं ओवर में उमेश के बल्ले से निकले चौके ने गिद्धौर की टीम को सानदार जीत दिलाई।
उद्घोषक के रूप में राज सिंह और अमरेश सिंह तो वहीं, अमन कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई।
कार्यक्रम को सफल बनाने में नवयुवक संघ के जोशीले युवा नितेश कुमार, निलेश सिंह, प्रिंस कुमार, शिवम कुमार, आर्यवीर सिंह ने संघ के वरिष्ट सदस्य अमित सिंह, मनीष सिंह और संतोष सिंह ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

बता दें, संघ के सदस्यों द्वारा  कोरोना से एहतियात बरतने को लेकर पूर्ण प्रबंध किया गया था , साथ ही सभी खिलाडियों ने मास्क व सेनिटाइजर लगाकर मैदान में प्रवेश किया। वहीं, खेल के दौरान दर्शकों को भी समाजिक दूरी बनाए रखने का निर्देश दिया गया था।

No comments