बड़ी खबरें

गिद्धौर में तेज आंधी के साथ भारी बारिश से मकान व पेड़ गिरे, बिजली बाधित




[Gidhaur News | Abhishek Kumar Jha ] :- गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र में मंगलवार देर संध्या तेज आंधी के साथ हुई भारी बारिश से जहां आमजन को गर्मी से राहत मिली, वहीं कई जगहों पर यह तबाही का भी मंजर बिखेरा जिससे प्रखंड के विभिन्न इलाकों में जन जीवन अचानक अस्त व्यस्त हो गया। कई जगहों पर सड़क किनारे एवं आस पास के ग्रामीण इलाकों में पेड़ की टहनी गिर गई। जिसके कारण इलाके में बिजली व्यवस्था बाधित रही।
 बताते चलें कि प्रखंड के पतसंडा पंचायत के गिद्धौर, गुड़ियापुर, कोल्हुआ पंचायत के सिमरिया, पुर्वी कोल्हुआ, कुमरडीह, रतनपुर, कुंधुर, सेवा पंचायत के अन्य कई गांवों में आंधी के साथ हुए तेज बारिश में जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया जिसके कारण क्षेत्र के ग्रामीणों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। इधर अचानक हुए बारिश के साथ आये आंधी में रतनपुर पंचायत के वार्ड 13 अंतर्गत गेनाडीह महडोल टोला में एक मकान पर महुआ का पेड़ गिर गया,  जिससे मकान क्षतिग्रस्त हो गया।
वहीं रामखेलावन तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गये। इधर, प्रखंड के अन्य पंचायत के गांवों में कई जगह वृक्ष गिरने से आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। मंगलवार की सन्ध्या से ही अंधेरे में डूबे गिद्धौर में खबर लिखे जाने तक बिजली व्यवस्था बहाल नहीं हो सकी थी। 

No comments