बड़ी खबरें

सोनो थाना में SP ने किया छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित

Sono News (किशोर कुणाल) :- बुधवार को जमुई एसपी (Jamui SP) के सोनो पहुंचने पर छात्र-छात्राएं उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान मैट्रिक परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को उन्होंने प्रोत्साहित किया। एसपी ने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में  स्मार्ट लर्निंग आवश्यक है। स्मार्ट लर्निंग (Smart Learning) के द्वारा आप जटिल से जटिल सवालों का जवाब आसानी से दे सकते हैं। आप अपना लक्ष्य निर्धारित करें तथा निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप परिश्रम करें, अध्ययन करें आपको निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी। एसपी ने बच्चों को विभिन्न विषयों के नोट्स तैयार करने के तरीकों से अवगत करवाया। वहीं छात्र छात्राओं ने भविष्य में और बेहतर करने की ललक पैदा करने के लिए उन्होंने Jamui SP को धन्यवाद दिया।
इधर, डॉक्टर्स डे (Doctor's Day) के मौके पर एसपी ने कोरोना काल (Corona) में मानव सेवा के साथ समाजसेवा करने वाले समाजसेवी सह डॉ. एम.एस. परवाज (Dr. M.S. Parwaz) को भी इस नेक काम के लिए साधुवाद दिया।
मौके पर प्रिया कुमारी, अंजली आनंद, जोया रफत शिक्षक संजय कुमार पांडेय, समंजय पांडेय, काजल सिंह, कामदेव सिंह आदि उपस्थित रहे। बता दे कि इस वर्ष की मैट्रिक परीक्षा (Matric Examination) में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रखंड के छात्र छात्राओं को एसपी ने नकद राशि देकर प्रोत्साहित किया था।

No comments