Header Ad

header ads

जमुई : सदर SDPO कार्यालय का DIG मनु महाराज ने किया रीव्यू

Jamui News :-|  विधानसभा चुनाव 2020 (VidhanSabhaElection2020) की तैयारी के मद्देनजर जमुई एसडीपीओ कार्यालय और उसके अधीन आने वाले थानों के तैयारियों की समीक्षा करने को लेकर शनिवार को डीआईजी मनु महाराज (DIG Manu Maharaj) ने सदर एसडीपीओ कार्यालय का रिव्यू किया।


श्री महाराज ने कहा कि जमुई जिले में कोरोना को कंट्रोल करने के उद्देश्य 5 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। साथ ही पुलिस पदाधिकारियों से लेकर आम जनों में इसके प्रति जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है, ताकि लोग मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।  नक्सल के संबंध में पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने खड़गपुर थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों की हत्या करने की बात को मेंशन करते हुए कहा कि नक्सलियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा। इसके लिए उन्होंने 3 जिले क्रमशः मुंगेर, जमुई और लखीसराय के पुलिस एएसपी अभियान और पुलिस अधीक्षक जमुई के साथ बैठक की है।
इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ इनामूल हक मेगनू,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह, मुख्यालय उपाधीक्षक लाल बाबु यादव, जमुई थाना अध्यक्ष चंदन कुमार, इंस्पेक्टर जय शंकर मिश्रा, मलयपुर थाना अध्यक्ष अमित कुमार, समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे।