बड़ी खबरें

गिद्धौर की दो बदहाल सड़क को लेकर प्रखंड प्रमुख ने की प्रेस वार्ता


Gidhaur News (अभिषेक कुमार झा) :-

गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाली दो प्रमुख सड़को की बदहाली पर प्रकाश डालते हुए मुख्यालय स्थित प्रखण्ड प्रमुख कार्यालय में शनिवार को शम्भू कुमार केशरी ने प्रेस वार्ता की।

शम्भू कुमार केशरी, प्रखंड प्रमुख (गिद्धौर)

उन्होंने कहा कि गिद्धौर थाना मोड़ से सेवा गांव की ओर जाने वाली सड़क एवं स्टेशन से गंगरा मोड़ तक की सड़क जो जर्जर स्थिति को 2 वर्ष पूर्व जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में चर्चा की गई थी। उसके बाद सांसद को भी लिखित आवेदन ग्रामीणों द्वारा दिया गया था। चुनाव प्रचार के दौरान सांसद चिराग भी सड़क का अवलोकन कर चुके हैं। झाझा विधायक डॉ. रविंद्र यादव भी इसके जर्जरता से अवगत हैं। लेकिन आज तक वरीय जनप्रतिनिधि एवं संबंधित पदाधिकारियों द्वारा इस संदर्भ में कोई पहल नहीं की जा सकी है।
प्रखंड प्रमुख शम्भु केशरी ने बताया कि एक्सक्यूटिव से हुई बातचीत में उन्हें पता चला  सड़क निर्माण कार्य संबंधी कागजात को तैयार कर पटना भेजा जा चुका है लेकिन लॉकडाउन के कारण कार्य अवरुद्ध है।
वहीं, प्रखण्ड प्रमुख शम्भू केशरी ने  मांगोबंदर सड़क की जर्जर स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इसको लेकर 15 मई 2018 को ही जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार को पत्रांक 49 के माध्यम से इसकी अनियमितता की ओर ध्यानाकृष्ट कराया।
 बताते चलें, बीते कई वर्षो  से उक्त दोनों सड़क अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। यदि प्रशासनिक, अधिकारिक व विभागीय स्तर पर इसकी मरम्मतीकरण नहीं कराई गई तो आने वाले दिनों में हादसे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकेगा।

No comments