बड़ी खबरें

झारखंड के 10 आईएएस अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग, अंजली यादव बनीं गोड्डा की डीडीसी



रांची (Ranchi):

झारखंड की हेमंत सरकार ने शुक्रवार (24 जुलाई, 2020) को 10 आईएएस अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की है। इसके तहत पदस्थापन की प्रतीक्षा में रही आईएएस अधिकारी अंजली यादव को गोड्डा का उप विकास आयुक्त (DDC) बनाया गया है। वहीं, चाईबासा के डीडीसी आदित्य रंजन को ग्रामीण विकास विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है।

 यहां देख सकते हैं 10 आईएएस अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की सूची
धनबाद नगर निगम के नगर आयुक्त चंद्र मोहन प्रसाद कश्यप को राजस्व, निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग का विशेष सचिव बनाया गया।
 वहीं, नगरीय प्रशासन, नगर विकास एवं आवास विभाग के निदेशक राजीव रंजन को झारखंड एड्स कंट्रोल सोसाइटी, रांची का परियोजना निदेशक बनाया गया।
 श्री रंजन झारखंड एड्स कंट्रोल सोसाइटी, रांची के परियोजना निदेशक के अतिरिक्त प्रभार में थे।

पूर्वी सिंहभूम के बंदोबस्त पदाधिकारी नेहा अरोड़ा को नियोजन एवं प्रशिक्षण (श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग, झारखंड) का निदेशक बनाया है। श्रीमती अरोड़ा जियाडा आदित्यपुर प्रक्षेत्र के क्षेत्रीय निदेशक के अतिरिक्त प्रभार में भी थी़। वहीं, पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहने वाली माधवी मिश्रा को हजारीबाग नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया।

पश्चिमी सिंहभूम के डीडीसी आदित्य रंजन को ग्रामीण विकास विभाग, झारखंड का संयुक्त सचिव बनाया गया। वहीं, गढ़वा के डीडीसी नमन प्रियेश लकड़ा को जामताड़ा का नया डीडीसी बनाया गया है। इसके अलावा हजारीबाग की डीडीसी जाधव विजया नारायण राव को नगरीय प्रशासन, नगर विकास एवं आवास विभाग, झारखंड का निदेशक बनाया गया है.

पदस्थापन की प्रतीक्षा में रही आर रॉनिटा को कोडरमा का नया डीडीसी बनाया गया है  वहीं पाकुड़ के डीडीसी राम निवास यादव के झारखंड के श्रमायुक्त बनाया गया है। इसके अलावा पदस्थापन की प्रतीक्षा में रही आईएएस अधिकारी अंजली यादव को गोड्डा का नया डीडीसी बनाया गया है।

No comments