बड़ी खबरें

गिद्धौर में 'जस्टिस फ़ॉर सुशांत' के लिए उठी आवाज़, CBI जांच की मांग

Gidhaur News 【 अभिषेक कुमार झा 】 :-
गिद्धौर स्थित लॉर्ड मिंटो टावर चौक परिसर में रविवार (Sunday) की देर सन्ध्या बॉलीवुड (Bollywood)  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की CBI जांच की मांग को लेकर युवाओं ने एकत्रित होकर अपनी आवाज़ बुलंद की।


ज्ञातव्य हो कि, प्रदेश भर में जस्टिस फॉर सुशांत ( #justiceforsushant ) के बैनर तले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर व्यापक प्रदर्शन की छेड़ी गयी मुहिम में पूरे सूबे के 250 से भी अधिक जगहों पर सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में कैंडिल मार्च (Candle March) निकाल कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच की मांग की।
इस मार्च का नेतृत्व कर रहे लोजपा नेता राष्ट्रदीप सिंह (LJP Rashtradeep Singh) व  आरटीआई कार्यकर्ता (RTI Activist) बिमल कुमार मिश्रा ने संयुक्त रूप से बताया कि बिहार की धरती पर जन्में अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं दिख रहा है। जस्टिस फॉर सुशांत के बैनर तले पूरे बिहार में आज आंदोलन किया गया।  हम सभी चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष CBI जांच हो। बिहारी प्रतिभा (Bihari Talent) को कुचलने तथा इनके हत्या की षड्यंत्र रचने वालों के विरुद्ध गिद्धौर के युवा भी उठ खड़े हुए हैं। मामले से जुड़े हर बिंदु पर सीबीआई का अनुसंधान दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी। उक्त कार्यक्रम में शिवम सिंह, आशीष कुमार, सिंह, उत्कर्ष सिंह, राजीव कुमार यादव, रूपेश चौरसिया, राहुल पांडेय सहित दर्जनों युवाओं शामिल हुए।

No comments