बड़ी खबरें

सेवा : वर्चुअल रैली का संदेश देने पहुँचे BJP कार्यकर्ताओं पर बरसे ग्रामीण, जानिए पूरा मामला

[Sewa/Gidhaur | शुभम् कुमार] :- जहां एक ओर देश कोरोना (Corona) संकट से जूझ रहा है वही दूसरी तरफ बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज उठा है। सभी दल के कार्यकर्ता अपने पार्टी को सत्ता में लाने के लिए जोर-शोर से प्रचार प्रसार में जुट चुके है। जहां बीजेपी (BJP) वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के माध्यम से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को दुबारा सत्ता में लाने के लिए प्रचार कर रही है वही राजद (RJD) के तेजस्वी-तेजप्रताप पेट्रोल-डीजल के मुद्दे, बेरोजगारी और अन्य कई समस्याओं पर आवाज उठा अप्रत्यक्ष रूप से जनता तक अपनी पहुँच बढ़ा रहे हैं।
इसी क्रम में सोमवार को BJP कार्यकर्ता वर्चुअल रैली का संदेश लेकर गिद्धौर (Gidhaur) प्रखंड के सेवा (Sewa) गांव पहुँचे, जहाँ उन्हें ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। बताते चले बीते 9 जून को अमित शाह (Amit Shah) ने पूरे बिहार में 72000 LED स्क्रीन पर वर्चुअल रैली कर प्रचार का शंखनाद किया था और अब 11 जुलाई को शाम 5 बजे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) जूम एप (Zoom App) पर वर्चुअल रैली करेंगे।
ग्रामीणों का कहना है कि हर राजनीतिक दल चुनाव नजदीक आते ही क्षेत्र में आने लगते है, बड़े-बड़े वादे करते है लेकिन चुनाव जीतने के बाद दुबारा हमारी समस्याओं का हाल जानने वाला कोई नही होता है। ग्रामीण अजीत साव ने कहा हमारे गांव से प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाले सड़क की स्थिति काफी जर्जर हो चुकी है, अब सड़क नही सिर्फ गड्ढे बचे है। कई दफा ग्रामीणों ने पत्राचार और धरने के माध्यम से सांसद और विधायक को इस समस्या से अवगत कराया लेकिन आजतक इसका कोई समाधान नही निकला है। इसलिए इस चुनाव बिना रोड हमसभी वोट का खुलकर बहिष्कार करेंगे। 
ग्रामीण हरिनंदन साव ने कहा कि हर पार्टी विकास की बात करता है, लेकिन आजतक हमारा क्षेत्र विकास से वंचित है, टूटी रोड के कारण कुछ दिन पहले एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती है लेकिन आजतक किसी भी जनप्रतिनिधियों के ध्यान इस तरफ नही गया। BJP के युवा नेता कुणाल सिंह ने कहा कि ग्रामीणों का आक्रोश जायज है, एक लंबे वक्त से यहाँ के लोगो को सड़क से वंचित रखा गया है, गड्ढेनुमा सड़क पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को इसपर ध्यान देना चाहिए।
वर्चुअल रैली से जुड़ने के लिए संदेश देने आए BJP कार्यकर्ताओं में मंडल अध्यक्ष रंजीत साव, प्रखंड प्रमुख सह भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला संयोजक शंभु केशरी, भैयालाल माथुरी, विजय अग्रहरी, दिलीप कुमार मौजूद रहे। वही ग्रामीणों में अजित साव, अजय कु. यादव, कैलाश साव, नरेश पासवान, रविन्द्र कुमार, मुुुकेश यादव, अमन सिह सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहें और सभी ने एक स्वर ने जर्जर सड़क को जल्द से जल्द दुरुस्त कराने की माँग की।

No comments