बड़ी खबरें

सेवा गांव में 'जस्टिस फॉर सुशांत' की गूंज, CBI जांच की मांग पर अड़े युवा

[Sewa/Gidhaur | शुभम् कुमार] :-  रविवार को पूरे बिहार में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड प्रकरण के सीबीआई (CBI) जांच की मांग को लेकर प्रोटेस्ट मार्च (Protest March) निकाला गया। इसी क्रम में गिद्धौर (Gidhaur) प्रखंड के सेवा (Sewa) गांव में भी प्रोटेस्ट मार्च निकालकर लोगो ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग की और सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 
समाजसेवी सुधीर साव ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) में खान गैंग (Khan Gang) सक्रिय है और बॉलीवुड उसी के इशारे पर चलता है। बिहार से निकले सुशांत सिंह जैसे प्रतिभावान कलाकार को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है जिसके कारण उसे सुसाइड (Suside) जैसे कदम उठाने पड़े, इसलिए यह सुसाइड नही मर्डर है, इसकी सीबीआई (CBI) जांच होनी चाहिए। 
वहीं गाँव के युवा अमन सिंह तोमर ने कहा कि समाज हो चाहें बॉलीवुड अगर गौर से देखें तो पता चलेगा नेपोटिज्म (Nepotism) प्रत्येक जगह विद्यमान है, बहरहाल हम लोगों का एक ही मांग है बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) एवम् तानाशाही के शिकार हुए सुशांत सिंह राजपूत के प्रकरण को CBI से जांच करवाई जाए। 
यह प्रोटेस्ट मार्च निचली सेवा शिव मंदिर से निकलकर मध्य विद्यालय सेवा पहुँचकर खत्म हुआ। इस मौके पर नीरज कुमार, सुभाष यादव, उत्तम सिंह, मुकेश कुमार, रंजन राज, रविन्द्र कुमार, आशीष सिंह, सुधांशू यादव, मुन्ना कुमार, राहुल सिंह राणा, अमरदीप, कुंदन, मनीष सिंह, उत्तम कुमार, मुकेश यादव, गोपी राणा, संतोष, सोनू रावत सहित दर्जनों युवा ग्रामीण इस प्रोटेस्ट मार्च में शामिल होकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग की।

No comments