बड़ी खबरें

अलीगंज : ऑल इंडिया कांग्रेस वर्कर्स के जमुई जिलाध्यक्ष ने किया मास्क व सेनेटाइजर वितरित

Aliganj News :- जमुई जिले के सिकंदरा विधानसभा के खैरा प्रखंड के गोपालपुर गांव में कोरोना वायरस से बचाव हेतु ग्रामीणों को जागरूक करते हुए मास्क दिया और लोगों को घर से बाहर निकलने पर अवश्य मास्क पहनकर ही निकलने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव एक मात्र सतर्कता व सावधानी है। जो लोग सतर्क व सावधान रहेंगे तो निश्चित कोरोना उन्हें कुछ नही बिगाड सकेगा।जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस विषम परिस्थिति में हर इन्सान एक दुसरे को सहयोग प्रदान करें ताकि इस महामारी से बचाव हो सके। 

उन्होंने कहा कि हर मुसीबत में फंसे लोगों को सहायता करना हर मनुष्य का धर्म होता है।इसलिए पहली बार हुई लाकॅडाउन से ही वे सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र में लगातार मास्क, साबुन व सैनिटाईजर तथा गरीबों के बीच खाद्यान्न का वितरण कर सेवा कर रहे हैं। मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों को मास्क देकर कोरोना वायरस से बचाव हेतु जागरूकता पैदा किया और एक दुसरे को भी लोगों को जागरूक करने की आह्वान करते हुए कहा कि जो मुसीबतों में साथ खड़ा हो वही सच्चा हितैषी व समाज सेवक है। 
मौके पर ऑल इंडिया कांग्रेस वर्कर्स के जमुई जिलाध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष नगीना चंद्र वंशी, युवा कांग्रेस के सिकंदरा विधानसभा अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, प्रमोद पासवान, संतोष तांती, विवेक पटेल के अलावे दर्जनो लोग मौजूद थे।

No comments