बड़ी खबरें

गिद्धौर : रतनपुर-चौरा सीमा पर ट्रैक्टर- ऑटो में भिड़ंत, तीन लोग घायल

Gidhaur News (अभिषेक कुमार झा) :-  गिद्धौर- जमुई मुख्य मार्ग स्थित रतनपुर- चौरा सीमा पर  ट्रैक्टर- टेंपो के आपसी भिड़ंत में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।


एकत्रित जानकारी अनुसार, सोमवार देर शाम को एक टेंपो रतनपुर की तरफ आ रही थी, इधर से एक खाली ट्रैक्टर (BR46 G3412) ट्रॉली समेत जमुई की ओर जा रहा था। ट्रैक्टर की गति तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दिया। घटना घटते ही चालक फरार हो गया।  इस हादसे में ऑटो पर सवार रतनपुर गांव निवासी 35 वर्षीय नित्या साह एवं उनकी पत्नी 32 वर्षीय सुनीता देवी तथा मौरा गांव निवासी 32 वर्षीय रंजीत साह (पिता सुखदेव साह) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में नित्या साह के पैर एवं माथे पर गम्भीर चोट लगी जबकि उनकी पत्नी को माथे पर चोट लगी है एवं रंजीत साह के पैर एवं कमर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोट लगी है। हादसे के बाद एंबुलेंस की मदद से घायलों को जमुई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।
इधर, ट्रैक्टर वाहन मालिक की पहचान सिकंदर यादव के रूप में हुई। वही, गिद्धौर पुलिस ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।
बताते चले कि प्रत्येक दिन सूर्यास्त होते ही अप्रशिक्षित चालकों के द्वारा सड़कों पर ट्रैक्टर फर्राटे भरने लग जाती है। सूत्र बताते हैं कि ट्रेक्टर चालकों  को प्रशासनिक संरक्षण प्राप्त है, जिसके कारण दिन के उजाले में भी ये ट्रैक्टर अवैध कमाई का जरिया बनती है। हालांकि पुलिस गश्ती के दौरान कई बार इनका आमना सामना भी होता है पर अब तक इनपर कोई ठोस कार्रवाई होती नहीं दिख रही।

Input - Bhim Raj

No comments