बड़ी खबरें

जमुई : भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब के साथ वाहन सहित दो तस्कर गिरफ्तार

Jamui News / जमुई :-   जिले के दो अलग- अलग जगहों से उत्पाद विभाग की टीम द्वारा भारी मात्रा में देशी- विदेशी शराब की अवैध खेप को बरामद किया गया है। लगातार तीसरे दिन मंगलवार को उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दौरान भी उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा लगातार शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।


मंगलवार को सोनो थाना क्षेत्र के बटिया घाटी के समीप से उत्पाद विभाग द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान टाटा मैक्स वाहन पर भुट्टा से ढंका 31 कार्टून शराब बरामद किया गया। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान बोकारो जिले के बोकारो सिटी थाना अंतर्गत बोकारो स्टील सिटी निवासी बिकन कुमार राय के रूप में हुई है। जो शराब की खेप बोकारो से जमुई लेकर आ रहा था। वहीं गुप्त सूचना के आधार पर शहर के अतिथिपैलेश के समीप से एक अम्बेसडर वाहन को जब्त किया गया। जिसमें चेकिंग के दौरान 320 बोतल देशी शराब बरामद किया गया। मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत भर्रा गांव निवासी चंदन शर्मा के रूप में हुई है। जो शराब की खेप जसीडीह से बेगूसराय लेकर जा रहा था।

उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए उत्पाद इंस्पेक्टर सुभाष कुमार के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा वाहन चेकिंग अभियान में सफलता मिली है। फिलहाल वाहन की जांच की जा रही है। गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजा जाएगा। टीम में सहायक अवर निरीक्षक मधुसूदन यादव, सिपाही मदन, राजकुमार, विकास, गौतम, रौशन के अलावा अन्य सिपाही मौजूद थे।

No comments