बड़ी खबरें

जमुई : जिलेवसियों पर कोरोना ने ढाये सितम, 45 नए मामले, 532 हुए संक्रमित


जमुई/ Jamui News (Abhishek Kr. Jha) : - विकसित से लेकर विकासशील समाज भी कोरोना के जद में जकड़ते जा रहे हैं। ऐसे में जमुई जिले की यदि बात करें तो शुक्रवार को 45 नए मामले के साथ 532 कोरोना पॉजिटिव  केस की पुष्टि स्वास्थ विभाग कर चुकी है।

सदर अस्पताल, जमुई।


- यहां से आये हैं मामले -

नए 45 मामले में से 15 मरीज सदर के ही हैं, जिसमें हरनाहा से 1, डीसीएलआर ऑफिस के 1, थाना चौक के 1, एलआईसी ऑफिस के 1, गरसंडा के 1, जमुई के 7, बुम्बाई कॉलोनी के 1, ग्रामीण बैंक के 1 पुरानी बाजार के 1 लोग शामिल हैं।वहीं, झाझा प्रखंड में 9 मरीज मिले है जिसमें बाबुबांक के 3, झाझा पुलिस लाइन के 1, झाझा रेल थाना के 1, मछिद्रा के 1 व झाझा जीआरपी के 3 लोग शामिल हैं।  सोनो प्रखंड में 9 मरीज  है जिसमें सोनो के 6 सोनो बाजार के 3 लोग शामिल हैं। वहीं, बरहट प्रखंड में 6 मरीज मिले है, जिसमें बीएमपी मलयपुर के 4 और पुलिस लाइन के 2 लोग शामिल हैं। वहीं, चकाई बाज़ार से 3, सिकन्दरा के धधोर, खैरा के कुड़वाडीह, गिद्धौर और लखीसराय से एक एक लोग संक्रमित की सूची में शामिल है।

 - - - - - - - - - - -

बता दें, कोरोना वायरस  महामारी के वैश्विक प्रसार के साथ-साथ सामाजिक विसंगतियां भी सामने आने लगी है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग कोरोना श्रृंखला को तोड़ने के लिए लॉक डाउन को सख्ती से पालन करने के निर्देश जारी किए हैं, बावजूद इसके जमुई जिले में लोग लापरवाही बरतने में गुरेज नहीं कर रहे। ऐसे में इससे बचाव के लिए सरकारी निर्देशों का पालन ही एक मात्र विकल्प है।

No comments