Header Ad

header ads

गिद्धौर क्वेरेंटिंन सेन्टर पर प्रवासियों का हंगामा, भोजन नहीं मिलने से काटा बवाल


गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क ) :-  क्वेरेंटिंन सेन्टर के प्रति सरकारी दावे धरातल पर उतरे न उतरे, इनमे रहने वाले प्रवासियों का उत्साह जरूर धराशाही होते दिख रहा है। तााजा उदाहरण गिद्धौर क्वेरेंटिंन सेन्टर का है, जहां रोजाना अपनी सुविधाओं के लिए प्रवासियों को हंगामा करना पड़ रहा है। हर रोज हो रहे हो हंगामे ने स्थानीय प्रसाशन के कुव्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।


मंगलवार को दर्जनों प्रवासियों ने दोपहर का खाना नही मिलने पर सेंटर से बाहर निकल कर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रवासियों द्वारा gidhaur.com को मिली एक वीडियो में प्रवासियों ने बताया कि मंगलवार को 03 बजे तक खाना नही दिया गया था, और खाना लाया भी गया तो आधे से कम लोगों को लिए, वो भी पर्याप्त नही था।



प्रवासियों ने बताया, हर रोज यंहा कभी पानी खत्म, भोजन कम पड़ना एवं साफ सफाई नही होने से हंगामा होता ही रहता है, लेकिन हम लोगो को हर रोज हो रहे इस परेशानी से न तो स्थानीय प्रसाशन और न ही जिला प्रसाशन को परवाह है।

देखिए वीडियो  >>



बता दें, पिछले सप्ताह शुक्रवार को जमुई जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने उक्त क्वरेंटिन सेंटर का औचक निरीक्षण कर सेंटर की कमियों को दूर करने का आश्वासन सभी प्रवासियों को दिया गया था। सुविधाओं को बहाल करने के लिए अधिकारियों को भी फटकार लगाई गई थी। बावजूद इसके प्रवासियों की मुश्किलें आसान होती नहीं दिख रही।