बड़ी खबरें

झाझा : जदयू जिलाध्यक्ष के संकल्प को पूरा कर रहे कार्यकर्ता, छापा पंचायत में किया राशन सामग्री वितरण

झाझा/जमुई : जदयू के जमुई जिलाध्यक्ष पूर्व मंत्री दामोदर रावत के संकल्प व उनके दिशा-निर्देश पर लॉक डाउन में जरुरतमंदों को हर-संभव सहायता पहुँचाने का अभियान लगातार जारी है। जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा गुरुवार को झाझा प्रखंड में छापा पंचायत के तुरी टोला के जरूरतमंद लोगों के बीच 150 पैकेट राशन का वितरण किया गया।
जरूरतमंदों के बीच राशन वितरण कार्यक्रम में युवा जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजीव रावत एवं पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव रावत भी उपस्थित रहे।

इस बारे में युवा जदयू नेता राजीव रावत ने कहा कि पूर्व मंत्री एवं जदयू के जमुई जिलाध्यक्ष दामोदर रावत के निर्देश पर हम सभी इस विषम परिस्थिति में जरूरतमंदों की सेवा में अनवरत लगे रहेंगे। दामोदर रावत गरीब-असहायों के सच्चे रहनुमा हैं। वे जरूरतमंदों का दुख दर्द समझते हैं और उनकी सेवा में हमेशा लगे रहते हैं। सभी महानुभावों से भी विनती है कि अपने शक्ति-सामर्थ्य के अनुसार अपने आस-पास के लोगों की हर सम्भव सहायता करें।
वहीं पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव रावत ने कहा किसी की सहायता सच्चा आत्मसुख है और इससे ही एक सहोपकारी समाज का निर्माण होगा जिसमें हम सभी एक साथ सुखपूर्वक रहेंगे।

राशन सामग्री पाकर गरीब जरूरतमंदों को राहत मिली। उन्होंने इस मानवीय कृत्य के लिए जदयू कार्यकर्ताओं आभार जताया और पूर्व मंत्री दामोदर रावत को धन्यवाद दिया। इस मौके पर दर्जनों जद्यय कार्यकर्ता मौजूद रहे।