बड़ी खबरें

मांगोबंदर में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे यात्री, बिजली का L.T पोल भी हुआ क्षतिग्रस्त

मांगोबन्दर/खैरा/जमुई | शुभम मिश्र :
बीती रात मंगलवार को जिले के खैरा प्रखंडान्तर्गत मांगोबंदर के पाण्डेय टोला के समीप करीब 11:30 बजे रात्रि में जमुई से सोनो की ओर जा रही महिन्द्रा मैराजो गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बिजली के खंभे से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। वहीं बिजली का पोल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।इस गाड़ी में पांच लोग सवार थे जो बाल-बाल बच गये।
सूत्रों के मुताबिक ये लोग समस्तीपुर से बोकारो जा रहे थे।वहीं इस दुर्घटना का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।इस बाबत पूछे जाने पर मांगोबंदर पावर हाउस ऑपरेटर अमित सिंह ने बताया कि रात में करीब 11:45 बजे मुझे मांगोबंदर के कुछ ग्रामीणों द्वारा इस दुर्घटना के बारे में अवगत कराया गया, तदुपरांत ही हमने उस क्षेत्र में जाने वाली बिजली लाइन को शट-डाउन किया।
इस मामले की जानकारी हमने अपने वरीय पदाधिकारी को भी दे दी है।वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इसी क्षेत्र के केवाल फरियत्ता गांव में भी रात्रि में आये आंधी-तूफ़ान के कारण वहां से जानी वाली 11KV की तार पर एक पेड़ की टहनी के गिर जाने से उस क्षेत्र में भी बिजली बाधित हो गई है।विभागीय मरम्मती कार्य दोनों जगहों पर जारी है।वहीं 1 से 2 बजे दोपहर तक बिजली को सुचारू करने की संभावना है।

No comments