बड़ी खबरें

बिहार मैट्रिक के रिजल्ट में सिमुलतला आवासीय विद्यालय के है तीन छात्र टॉप 10 में




सिमुलतला (गणेश कुमार सिंह) :- सिमुलतला आवासीय विद्यालय पुनः बिहार में अपना कृतिमान स्थापित किया। बिहार  विद्यालय परीक्षा समिति ने मंगलवार को मैट्रिक का परीक्षाफल घोषित कर दिया। इस परीक्षाफल में टॉप टेंन की सूची में कुल 41 छात्रों ने अपनी जगह बनाई है जिसमे सिमुलतला आवासीय विद्यालय के तीन छात्र टॉप टेन में अपनी सफलता का परिचय देकर सिमुलतला आवासीय विद्यालय को पुनः गौरवान्वित किया।


विद्यालय के छात्र  राज रंजन, पिता रविचंद्रन भूषण, ग्राम बड़ा बोधा पो0 शुगन जिला पूर्वी चंपारण, ने कुल 474 अंक प्राप्त कर टाप टेन के सातवें स्थान पर है, वहीं आठवे स्थान पर 473 अंक के साथ बमबम कुमार, पिता रविन्द्र मण्डल, ग्राम अंगठा, पो0 काशिमपुर, जिला भागलपुर का नाम शामिल है इसके अलावे टाप टेंन के दशवे स्थान एवं सिमुलतला विद्यालय के तीसरे छात्र है रोहित कुमार, पिता रामीश्वर कुमार, ग्राम+पोस्ट+जिला जहानाबाद, जिन्होंने कुल 471 अंक प्राप्त किये है.
 बताते चलें कि 2020 की मैट्रिक परीक्षा में सिमुलतला आवासीय विद्यालय के कुल 115 छात्र छात्राओं ने भाग लिया था जिसमे 59 छात्र एवं 56 छात्रा का नाम शामिल है जिसमे तीन छात्रों ने टॉप टेन में जगह  बनाने में सफल रहे। छात्र के सफलता पर घर वालों ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।